शिवपुरी: आपके लिए हम सड़क पर हैं हम सबके लिए आप घर पर रहें : कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक





शिवपुरी| कोरोना के चलते देशभर में लॉकडाउन है, कलेक्टर शिवपुरी श्रीमती अनुग्रह पी एवं पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री राजेश सिंह चंदेल द्वारा शाम होते ही शहर की सड़कों पर पैदल भ्रमण किया और लोगों को संदेश दिया कि आपके लिए हम सड़क पर हैं हम सबके लिए आप घर पर रहें, आवश्यक जरूरी सामग्री आपके घर तक पहुंचाने के लिए एवं किसी भी प्रकार की समस्या आने पर हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें जिससे आपकी समस्या का तत्काल समाधान किया जाएगा। पुलिस एवं प्रशासन ने मिलकर क्राउड कंट्रोल करने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश दिया। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा सड़क पर तैनात पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई भी की।



पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों तथा ड्रोन कैमरों की मदद से पूरे शहर पर निगरानी कर रही है तथा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही भी की जावेगी।

इस अवसर पर कलेक्टर शिवपुरी श्रीमती अनुग्रह पी, पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री राजेश सिंह चंदेल, एडीएम शिवपुरी श्री आर एस बालोदिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री गजेंद्र सिंह  कंवर, थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक बादाम सिंह यादव, थाना प्रभारी यातायात सूबेदार रणवीर सिंह यादव, निर्भया प्रभारी सूबेदार गायत्री इटोरिया, उनि. भावना राठौर एवं अन्य पुलिस बल द्वारा शहर की सड़कों पर पैदल भ्रमण किया गया।

Post a comment

0 Comments