करैरा-रेत से भरे चार डंपर पकड़े - samay khabar

ताजा खबरों के लिए FB पेज को Like करे

करैरा-रेत से भरे चार डंपर पकड़े

Share This

करैरा। जिले भर में चल रहे अवैध रेत उत्खनन पर एक बार फिर एसपी ने शिकंजा कस दिया है। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडेय के निर्देशन में आज करैरा पुलिस ने रात के समय डंपरों की धर पकड़ कर डाली। इस क्रम में करैरा पुलिस ने अलग अलग स्थानों से रेत से भरे हुए 4 डंपर पकड़े जब उनसे रायल्टी मागी गई तो वह देने मे असमर्थ रहे। रेत से भरा हुआ एक डंपर सिलरा के पास से दो डंपर आई टीबीपी जेल के पास से एक डंपर टीला रोड से पकड़ा और आज सुबह 8 बजे एक ट्रैक्टर बोल्डर पत्थर से भरा हुआ गल्ला मंडी के पीछे से पकड़ा।


पकड़े गए डंपरों में नं यूपी 93टी 2511 सिलरा के पास से दो डंपर नं एमपी जीए 4320, एमपी 07 जीए 4321 आई टी बी पी जेल के पास से, एक डंपर नं यूपी 93 एटी 1326 टीला रोड से पकड़ा और आज सुबह 8 बजे एक ट्रैक्टर नं एमपी 33एए 2118 बोल्डर पत्थर से भरा हुआ गल्ला मंडी के पीछे से पकड़ा ।


डंपर और ट्रैक्टरों को पकड़ कर थाने में रखवाया
इस कार्यवाही में करैरा नगर निरीक्षक संजीव तिवारी एएसआई सुल्तान सिंह एएसआई कमल बंजारा, आरक्षक अखिलेश शर्मा, आरक्षक बृजेश आरक्षक विजय कटारे, आरक्षक दिलीप खरे, प्रधान आरक्षक दीवान महेश शर्मा चालक अनिल यादव की रेत के डंपर ट्रैक्टर पकडऩे में अहम भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment

Pages