भा. ज. यु. मो. का अन्नकूट एवं वस्त्र वितरण कार्यक्रम सम्पन्न



भारत जागृति सामाजिक संस्था द्वारा हर वर्ष की भांति इस बार भी आदिवासी बस्तियों में भोजन, वस्त्र, स्टेशनरी सामग्री, मिठाई, आतिशबाजी आदि का वितरण किया गया।
भारत जागृति के स्थानीय सदस्य एवं भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सतीश भार्गव ने बताया कि भारत जागृति संस्था द्वारा विगत 11 वर्षों से हर बार दिवाली के अगले दिन सभी सदस्यों के सहयोग से नए वस्त्र, भोजन, आतिशबाजी, मिठाइयां क्षेत्र की आदिवासी बस्तियों में वितरित किए जाते हैं। इसी तारतम्य में इस बार ग्राम अहिल्यापुर, पटेवरी, और टोडा की आदिवासी वस्तुओं में सदस्यों द्वारा वितरण कार्यक्रम किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रुप में भाजयुमो के जिलाध्यक्ष मुकेश चौहान को आमंत्रित किया गया।

कार्यक्रम में जिलाउपाध्यक्ष डॉ सतीश भार्गव,  लव अग्रवाल जिला मंत्री संजय तोमर, बादाम ओझा, मनीष बंसल, अक्षय जैन ,सोनू गुप्ता, डॉ दिनेश अग्रवाल, मुकेश गुप्ता और समस्त सदस्य उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मुकेश चौहान द्वारा कहा गया कि भारत जागृति संस्था का यह प्रयास सराहनीय है और युवाओं के द्वारा किया जा रहा यह कार्यक्रम सभी को प्रेरणा प्रदान करता है कि कमजोर वर्ग के लोगों को साथ चलने की प्रेरणा देता है और युवा मोर्चा सदैव से ऐसे कार्यक्रमों में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाता रहा है और आगे भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करता रहेगा।

Post a comment

0 Comments