Latest

latest

यूपी में जल्द ही निकलेंगी सरकारी नौकरी की बम्पर भर्ती , सवा चार लाख लोगो की चमकेगी किस्मत

Thursday, 26 October 2017

/ by Durgesh Gupta

देश में आबादी के लिहाज से सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दल समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर एक बार फिर हमला करते हुए कहा  है कि इन दलों ने राज्य में जातिवाद , परिवारवाद तथा  धर्म की राजनीति कर राज्य का नुकसान किया है| 





यूपी के बिजनौर में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने जातिवाद, परिवारवाद व धर्म की राजनीति को बढ़ावा देकर प्रदेश का बेड़ा गर्क कर दिया . 

उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती सरकारों राज्य को पलायन, अपराध, बेरोजगारी के अलावा कुछ नहीं दिया. अब सूबे में विकास हो रहा है. 

योगी ने कहा : सरकार पुलिस में डेढ़ लाख व शिक्षा विभाग में पौने दो लाख समेत करीब सवा चार लाख भर्तियां करने जा रही है|

 कौशल विकास योजना के तहत मार्च तक दस लाख नौजवानों को रोजगार मुहैया कराया जाएगा. किसानों की बदहाली की बात करते हुए योगी ने कहा कि किसानों को घोषित धान के समर्थन मूल्य के अलावा 15 रुपये अतिरिक्त दिए जाएंगे

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को किसान सहकारी चीनी मिल नजीबाबाद में नवनिर्मित डिस्टलरी प्लांट के लोकार्पण किया. समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार ने सात माह में 11 लाख गरीब परिवारों को मकान और 20 लाख गरीब परिवारों को नि:शुल्क बिजली कनेक्शन दिए हैं.

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo