कोलारस में छात्रो का ABVP के खिलाफ आंदोलन*

*कोलारस में छात्रो का ABVP के खिलाफ आंदोलन*

हर्ष पाराशर। अखिल भारतीय बिद्यार्थी परिषद् कोलारस द्वारा आज उत्कृष्ठ विधालय मानीपुरा कोलारस में सुबह 10 बजे से सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता आयोजित की गयी थी । जिसमे बिभिन्न गांबो से बिद्यार्थीओ ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया छात्रो कि संख्या लगभग 1500 थी। *अखिल भारतीय बिद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओ के साथ मंच पर भारतीय जनता पार्टी के पद आधिकारी भी थे।* परीक्षा समाप्त होने के बाद ABVP के कार्यकर्ताओ ने कुछ छात्रो से उत्तर पुस्तिका ली गयी तथा कुछ को छोड़ दिया गया। एबम कुछ समय पश्चात ही परीक्षा परिणाम घोसित कर दिया गया।
प्रथम पुरुस्कार एक छात्रा को मिला जिसके आंसर सीट में नंबर 97 दर्ज किये गए है।
सूत्रो द्वारा बताया गया है की जिस छात्रा के नंबर सबसे ज्यादा आएं है उसे एक ABVP के कार्यकर्ता ने उत्तर पुस्तिका पहले ही बता दी थी। सूत्रो की माने तो
इस कारण ही उस छात्रा के नंबर सर्वादिक आये है।
इस पूरे घटना क्रम में जब छात्रो को पुरुस्कार नही मिला तथा उनकी कॉपियां चेक नही की गयी तब छात्रो ने मांग की हमारी उत्तर पुस्तिका की जांच की जाये तथा जिसके नंबर उचित आये उसे पुरुस्कार वितरण किया जाये।
अनैतिक तरीके से जब यह मांग ABVP के कार्यकर्ताओ से नहीं सेहन हुआ तब *कुर्शी लात घूसे से छात्रो की पिटाई कर दी* एबम स्कूल से खदेड़ दिया।
इस पूरे घटना क्रम को बताने के लिए छात्र कोलारस पुलिस थाने पर पहुंचे एबम टी आई अबनीत शर्मा जी को आबेदन देकर जल्द जल्द से कारवाही की मांग की है।
ABVP के कार्यकर्ताओ के इस अमांनवीय व्यबहार से छात्रो में रोष है।



Post a comment

0 Comments