Latest

latest

jiophone की प्री बुकिंग शुरू , बुक करने का आसान तरीका

Thursday, 24 August 2017

/ by Durgesh Gupta

jio phone के लिए प्री  बुकिंग शुरू हो चुकी है शुरुआत में ही कंपनी की वेबसाइट डाउन हो गयी है कंपनी के जो पहले प्राइम  बुक करेगा उसे jiophone मिलेगा इस क्रम में कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस फ़ोन की ज्यादा जानकारी लगाई है
. प्री बुकिंग के दौरान कस्टमर्स को 500 रुपये देना होगा जबकि फोन डिलिवर होने पर 1,000 रुपये चुकाने होंगे. हालांकि 3 साल के बाद फोन अच्छी कंडीशन में वापस करने पर 1,500 रुपये कस्टमर्स को लौटाए जाएंगे.
फ़ोन की बुकिंग कई चैंनलों पर की जा रही है कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट सहित My Jio ऐप और रिलायंस जियो के ऑफलाइन रिटेल पार्टनर्स के जरिए इस फोन की प्री बुकिंग कराई जा सकती है. प्री बुकिंग शुरूआत में ऐप में दिक्कतें आ सकती हैं. क्योंकि लोड ज्यादा होगा. ऐसे जियो धन धना धन ऑफर की शुरुआत में वेबसाइट लगातार क्रैश करती रही है.
इस फोन के साथ 153 रुपये का प्लान भी दिया जाएगा जिसके तहत हर महीने अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग मिलेगी. कंपनी के मुताबिक एक कस्टमर एक से ज्यादा फोन भी बुक कर सकता है, लेकिन इसके लिए अलग अलग मोबाइल नंबर भी दर्ज करना होगा. रजिस्टर्ड मोबाइल पर मैसेज भेजा जाएगा जिससे आप अपने मोबाइल फोन की ट्रैकिंग कर सकते हैं.
ऐप स्टोर या प्ले स्टोर से स्मार्टफोन में MyJio ऐप डाउनलोड करना है जहां जियो फोन प्री बुक करने का ऑप्शन मिलेगा. कस्टमर्स को अपना ऐड्रेस और पेमेंट डीटेल्स दर्ज करनी होंगी जिसे ई वॉलेट जैसे पेटीएम या जियो मनी से दे सकते हैं. 

jio phone के फीचर्स -
इस जियोफोन में वॉयस कमांड्स के जरिए टास्क कर सकते हैं. इसकी स्क्रीन 2.4 इंच की है और इसमें एफएम रेडिया और टॉर्चलाइट दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 4GB की होगी जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ा कर 32GB तक किया जा सकता है.

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo