Latest

latest

नहीं थमी तस्करी, रन्नौद पुलिस ने काटने ले जा रहे मवेशियो से भरा पकड़ा ट्रक*

Saturday, 10 June 2017

/ by Durgesh Gupta
*नहीं थमी तस्करी, रन्नौद पुलिस ने काटने ले जा रहे मवेशियो से भरा  पकड़ा ट्रक*



 *मवेशियों को भर कर ले जा रहे थे  दिनदहाड़े कर रहे थे तस्करी, नहीं थी कार्रवाई का कोई खौफ ट्रक में ठंसाठंस भरे थे मवेशी, पुलिस ने सौंपे गौशाला को*

सर्वेश राजपूत -शिवपुरी,कोलारस-जिले से होकर कटने के लिए ले जा रही मवेशियो की तस्करी बंद होने का नाम नही ले रही है।

 रन्नौद के महोममदपुर से एक ट्रक 407 क्रमांक एम.पी06जी.ऐ1930  में 18 भेस और पड़े क्रूरता पूर्बक भर कर काटने के लिए शिवपुरी के रास्ते कत्लखाने ले जाया जा रहा था। इस बार रन्नौद पुलिस की सतर्कता से दिनदहाड़े ले जाया जा रहा यह ट्रक पकड़ा गया।
रन्नौद पुलिस ने ट्रक, मवेशी जब्त कर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार रन्नौद से 18 मवेशियों को भर कर एक ट्रक  महोम्मद पुर क्षेत्र के जंगल के रास्ते से परिबहन कर काटने के लिए ले जाया जा रहा था। षुक्रवार  करीब शाम 8 बजे यह ट्रक नट बाबा के मंदिर के आगे ग्राम महोममदपुर से गुजर रहा था तब रन्नौद पुलिस ने ट्रक को रूकवा कर तलाशी ली और वाहन चालक से पूछतांछ किया तो चालक ने भेस-पड़ा कटने के लिए ले जाना बताया।
 इस पर पुलिस ने ट्रक चालक और परिचालक को हिरासत में लेकर उन्हें वाहन सहित रन्नौद  थाना लाकर प्रकरण कायम कर लिया।

 इसके बाद यहां थाना प्रभारी  रामेन्द्र सिंह चौहान, आरक्षक रणवीर यादव साक्षी सुरेश सेन पंचनामा बनाकर मवेशियों को ट्रक से निकाला और गौशाला के सुपुर्द किया। ट्रक जब्त कर दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्घ किया गया है। ट्रक चालक बाज खां और परिचालक बल्लू खां ने पुलिस को बताया कि  इससे पहले भी वे कई बार मवेशियों को पहुंचा चुके हैं।


No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo