Latest

latest

घायल चबूतरे पर पड़े रहे ,थानेदार करते रहे कागजो की खाना पूर्ति , सचिव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Sunday, 7 May 2017

/ by Durgesh Gupta

काश थानेदार  कागजो की खाना पूर्ति  में इतना वक्त न लगाते तो शायद जान बच सकती थी सचिव राजकुमार तोमर की ......


 
                                                                                                                                                                  


 शिवपुरी।  पोहरी विधान सभा के छर्च थाना क्षेत्र से आ रही है कि कल रात्रि में गलथुनी रोड शाम 9 बजे सडक दुर्घटना में 2 पंचायत सचिव घायल हो गए। मौके पर 1घटें बाद पुलिस पहुंची। घटना स्थल पर पहुंचे थानेदार साहब तत्काल घायलो को उपचार के लिए न भेजते हुए कागजो में उलझ गए तब तक घायल सचिव दर्द से तडप-तडप कर मर गया। जानकारी के अनुसार कल देर रात 9 बजे सचिव राजकुमार तोमर और राजकुमार पुराणिक अपनी मोटर साईकिल से आ रहे थे तभी अचानक मोटर साईकिल का संतुलन बिगड गया और वह स्लिप हो गई। इस दुर्घटना में दोना सचिव गंभीर रूप से घायल हो गए। 


बताया जा रहा है कि तत्काल राहगीरो ने पुलिस को इस दुर्घटना की सूचना छर्च थानेे को दी। पुलिस 1 घंटे बाद पहुंची और छर्च थाना प्रभारी दिनेश सिंह राजपूत ने घायलो का सीधे उपचार के लिए न भिजवाते हुए अपने पंचनामे और लिखा पढी में लग गए। प्रत्यक्षदर्शियो की माने तो पुलिस ने इन घायलो को 1 घंटे तक चबूतरे पर डाला रखा, जहा कागजो की खाना पूर्ति चल रही थी जबकि घायल सचिव दर्द से तड़प रहे थे ऐसे में सचिव राजकुमार तोमर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

जब इस घटना की सूचना पोहरी के जनप्रतिनिधियो को लगी तब वह मौके पर पहुंचे,तो उन्होने इन सचिवो को उपचार के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि अस्पताल में डॉक्टरो ने राजकुमार तोमर को मृत घोषित कर दिया,और राजकुमार पुराणिक गंभीर रूप से घायल है। घायल सचिव का ईलाज पोहरी के अस्पताल में किया जा रहा है।  

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo