जल संकट , पानी पर हुआ विवाद ,दो महिलायें आपस में उलझ गर्ई

शिवपुरी -अभी तो गर्मियों शुरुआत ही हुई है ,शहर के कृष्णपुरम कॉलोनी में ट्यूब बैल से पानी भरने को लेकर दो महिलायें आपस में उलझ गर्ई और दोनों के बीच जमकर हाथा पार्ई हुर्ई इस घटना में दोनों महिलाओं को चोटें आर्ई बाद में मामला कोतवाली पहुचा जहां दोनों महिलाओं के रिश्तेदारों ने आपसी सामंजस्य बैठाकर मामले को शांत कराया। झगड़ा का मुख्य कारण शासकीय ट्यूब बैल पर ताला लगाना बताया जा रहा है।

इन दिनों जल संकट शहर काफी गहरा गया है और पानी के लिए लड़ार्ईयां भी शुरू हो गई है। ऐसी ही एक घटना कृष्णपुरम कॉलोनी में घटित हुर्ई जहां पानी भरने आई लीला जाटव को ट्यूब बैल पर ताला लगा मिला और उसने पास में रहने वाली आशा ओझा से उक्त ताले को खोलने के लिए कहा लेकिन आशा ने ताला नहीं खोला जिससे लीला पानी नहीं भर पार्ई इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हो गर्ई और देखते ही देखते दोनों आपस में उलझ गर्ई। 

घटना में लीला के चेहरे पर चोट आर्ई वहीं आशा के शरीर के अन्य भाग पर चोटें आ गर्ई। घटना के बाद बड़ी संख्या में कॉलोनी वासी एकत्रित हो गए जिन्होंने बीच बचाव किया बाद में घटना की जानकारी पुलिस को दी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पूर्र्व ही दोनों महिलायें अपनी-अपनी फरियाद लेकर कोतवाली पहुंच गर्ई बाद में महिलाओं के परिजन भी कोतवाली आ गए जहां दोनों ने बिना रिपोर्ट लिखाए राजीनामा कर लिया। 

Post a comment

0 Comments