Bjp विधायक: राम मंदिर का विरोध करने वालो का करेंगे सिर कलम


बीजेपी विधायक टी राजा सिंह एक बार फिर विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. एक सभा के दौरान सिंह ने राम मंदिर का विरोध करने वालों का सिर काटने की धमकी दी.

पुराने विवाद 

राजा सिंह अक्सर अपनी टिप्पणियों के लिए विवादों में रहते हैं. पिछले साल उन्होंने धमकी दी थी कि हैदराबाद में करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' दिखाने वाले सिनेमाघरों को जला दिया जाएगा. इससे पहले उन्होंने गुजरात के उना में दलितों के खिलाफ गोरक्षकों की हिंसा को जायज ठहराया था. जून 2016 में जब हैदराबाद के चारमीनार इलाके से आईएसआईएस के संदिग्ध आतंकी पकड़े गए थे तो राजा सिंह ने ओवैसी पर हैदराबाद के मुस्लिम बहुल इलाके को मिनी-पाकिस्तान में तब्दील करने का आरोप लगाया. साल 2015 में राजा सिंह ने उस्मानिया यूनिवर्सिटी के छात्रों को बीफ फेस्टिवल आयोजित करने पर दादरी जैसे कांड की धमकी दी थी.

विधायक के बिगड़े बोल

सिंह ने अपने संबोधन में आरोप लगाया कि यूपी में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के एक नेता ने व्हाट्स ऐप पर राम मंदिर के खिलाफ टिप्पणी की है. उन्होंने कहा, 'हम इस बयान का स्वागत करते हैं. हम कई वर्षों से इस दिन की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि कब तुम गद्दार सिर उठाओ और हम तुम्हारा सिर कलम कर दें.'

from-
https://m.aajtak.in

Post a comment

0 Comments