Latest

latest

bhim aadhar app को डाउनलोड करो और पैसा कमाओ : pm मोदी...

Friday, 14 April 2017

/ by Durgesh Gupta

दिल्ली-  हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज के डी डी न्यूज़  भाषण में  digi dhan योजना के माध्यम से नोजवानो को घर बैठे रूपये कमाने का अवसर प्रदान करते हुए । कहा है। मेरे देश के होनहार नोजबानो को अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए । अपने गरीब माँ बाप के ऊपर निर्भर की आवश्यकता नही है। उन्होंने कहा है । भीम aadhar के बारे में लोगो को जानकारी देना है और वह उस app को डाऊनलोड करते है तो आपको रेफरल इनकम 10 रूपये प्रत्येक व्यक्ति से मिलेगी जो कमीशन के रूप में स्पॉन्सर के खाते में पहुच जायेगी। अगर आप एक दिन में 20 लोगो को जोड़ते है तो 200 रूपये रोजाना कमा सकते है। जिसका फायदा यह होगा एक तो हमारा सपना भारत को डिजिटल इडिया बनाने में मदद मिलेगी और भरष्टाचार पर अंकुश लगेगा। क्योंकि देश का आप सब का अरबो रुपया जो रूपये छापने में खर्च होता है। उसकी बचत होगी और देश के विकाश में काम आएगा ।2022 तक भारत देश सबसे ताकतवर देश के रूप में उभरेगा। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोजबानो से अपील की है । ज्यादा से ज्यादा भीम app को डाउन लोड करवाये और आत्मनिभर बने पैसे कमाए ।माँ बाप को खुशिया प्रदान करे।   भीम app download करने के लिए । लिंक पर क्लिक करे।
पीएम मोदी ने अंबेडकर जयंती के मौके पर Bhim Aadhaar लॉन्च किया है. इसके साथ ही रेफरल प्रोग्राम की भी शुरुआत की है. पीएम के मुताबिक इस रेफरल प्रोग्राम से अगर देश के युवा चाहें तो 10 से 15 हजार रुपये तक कमा सकते हैं.
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.payqrde.android.nuup&utm_source=app_share

क्या है रेफरल स्कीम
आपको इस स्कीम के तहत जिन लोगों ने BHIM ऐप अपने स्मार्टफोन में नहीं डाउनलोड किया है उन्हें इसे इंस्टॉल कराना है. यानी किसी को भीम ऐप के बारे में किसी मर्चेंट या नागरिक को समझाएंगे और उसे डाउनलोड कराएंगे. अगर आपके रेफरल से उसने ऐप डाउनलोड कर लिया है और इसके बाद और वो तीन ट्रांजैक्शन करेगा, तो सरकार आपके खाते में 10 रुपये जमा करेगी.

पीएम मोदी ने कहा, ‘अगर एक दिन में आप 20 लोगों को रेफर कर दें तो शाम तक 200 रुपये आपके खाते में आ जाएंगे. अगर तीन महीने तय कर लें कि रोज 200 कमाना है तो ये क्या मुश्किल काम है?

व्यापारियों को भी मिलेगा रेफरल का फायदा
ये रेफरल प्रोग्राम न सिर्फ कस्टमर्स के लिए है, बल्कि मर्चेंट्स के लिए भी फायदेमंद है. पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा है कि जो व्यापारी अपने दुकान पर भीम ऐप लागू करेगा और उसके जरिए ट्रांजैक्शन करेगा तो 25 रुपये उसके खाते में दिए जाएंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि अगर किसी मर्चेंट को BHIM ऐप डाउनलोड करा रहे हैं तो आप उसे यह बता सकते हैं कि उसे भी 25 रुपये मिलेंगे.

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo